पुलिस ने किया पिता के हत्यारे को गिरफ्तार

0
292

जनपद संभल की थाना धनारी पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए अपने पिता की गोली मारकर हत्या करने वाले अभियुक्त को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार किया।
दरअसल कुछ दिन पूर्व  थाना क्षेत्र के ग्राम कैल की मंढइया निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मृतक के बेटे भानूप्रकाश ने थाना धनारी पर हत्या के संबंधम में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई थी। जांच पड़ताल के उपरांत इस हत्याकाण्ड में पुलिस ने ऐसा खुलासा किया कि सुनने वालों के होश उड़ गये। दरअसल पुलिस की जांच में सामने आया कि पिता की हत्या के मामले में रिपोर्ट लिखाने वाला बेटा ही अपने पिता का असल कातिल है जिसने जमीनी विवाद को लेकर गोली मारकर अपने पिता की हत्या कर दी थी।
संभल के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी शराब पीने का आदि है और उसने जायदाद में कम हिस्सा मिलने से नाराज होकर अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply