नहटौर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

0
319

जनपद बिजनौर की थाना नहटौर पुलिस ने हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अभियुक्तो की निशानदेही पर मृतक की मोटरसाईकिल और मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया है।
दरअसल बीते दिनों नहटौर थाना क्षेत्र के गांव गिलाड़ा स्थित गन्ने के खेत में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। शव की शिनाख्त किरतपुर क्षेत्र के गांव उमरी निवासी अनिल सैनी के रूप में हुई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी। इसी क्रम में जांच पड़ताल कर स्वाट टीम और थाना नहटौर पुलिस ने प्रकाश में आये दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अभियुक्त मृतक अनिल सैनी के दोस्त बताये जा रहा है।
पुलिस के अनुसार जब मृतक अपनी पुत्री के लिए ग्राहक सेवा केन्द्र पर खाता खुलवाने के लिए निकला था उसी समय दोनों अभियुक्त दावत पानी का बहाना कर उसके साथ बाईक पर बैठकर चलते गये थे। जहां रास्ते में तीनों ने जंगल में बैठकर शराब पी और अनिल को अधिक नशा होने पर अभियुक्तों ने उसकी शराब में सल्फास की गोली मिला दी जिसको पीने के बाद अनिल वहीं तड़प कर मर गया। घटना के बाद अभियुक्त मृतक की मोटरसाईकिल और मोबाईल फोन लेकर मौके से फरार हो गये। अभियुक्त बीर सिंह और संजीव ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बीर सिंह का मृतक अनिल की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते बीर सिंह ने अपने साथी संजीव के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अनिल की हत्या को अंजाम दिया।
पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply