आम आदमी पार्टी, जिला बिजनौर के प्रभारी कमांडो अशोक पार्टी कार्यालय पहुंचे

0
388
जनपद बिजनौर में धामपुर तहसील के स्योहारा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी, जिला बिजनौर के प्रभारी कमांडो अशोक पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां उनका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर कमांडो अशोक ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी और जिला कार्यकारिणी को भंग किया हुआ है और हम लोग संगठन निर्माण का कार्य कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह बिजनौर आये हुए हैं और हर नगर निगम और नगर पंचायत में जाकर मीटिंग कर रहे हैं और नए लोगों को संगठन से जोड़ रहे हैं। आगामी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ अपने सिंबल पर चुनाव लड़ाएगी और संगठन को मजबूत करने का काम करेगी। इसके लिए युद्ध स्तर पर संगठन को मजबूत करने का काम चल रहा है। प्रदेश कार्यकारिणी पूरी तरह से भंग कर दी गई है तथा नए सदस्यों को जोड़ने और पार्टी को ज़मीनी स्तर से मजबूत करने का कार्य मजबूती से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम लोग उत्तर प्रदेश में मजबूत विकल्प के रूप में हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा के बाद आम आदमी पार्टी दूसरी सबसे मजबूत पार्टी है।
इस मौके पर इंजीनियर फैसल ज़ैदी, इंजीनियर सलीम मोहम्मद, आसिफ सलमान ज़ैदी, अयान, अबरार अहमद, महेश चौधरी, मोहम्मद इब्राहिम आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply